5 व्हाट्सप्प गेम जिसे आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते है।

क्या आप भी कोरोना से भयभीत हो?क्या आप भी बोर हो गए हो वॉट्सएप चैटिंग से? क्या लॉकडाउन में आप भी पागल होने के कगार पर हो?

भारत में कोरोना से अधिकतर लोग भयभीत हो गए हैं। तो अब डरना नहीं है और बोर भी नहीं होना है। आज कुछ ऐसे वॉट्सएप गेम्स बताने जा रही हूं जिससे आपको अपने दोस्तों से बात करने की उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी।सिर्फ सामाजिक दूरी बनाने को बोला गया है इसलिए आप दोस्तों के साथ ये सारे गेम्स खेल कर इस महामारी में अपने आप को खुश रख सकते है।

बहुत गौर से पढ़ रहे हो लगता है आप भी बोर हो रहे हो। वॉट्सएप चैटिंग से उब गए हो न?फिर एक बार ये सारे गेम्स जरूर खेलो अपने दोस्तों के साथ वॉट्सएप पर। कभी – कभी हमारे पास कुछ भी विषय नहीं होती है बातें करने को और हम उब जाते हैं। नीचे दिए गए गेम्स आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं।

जरूर पढ़ें:  nCore ने किया Tappi गेम लांच

विषय - सूची

#1 आंखों की जांच

यदि आप अपने दोस्तों की आंखों की जांच करना चाहते हो तो ये उनके साथ जरूर खेलिए। कहीं इस लॉकडाउन में फोन चला चला कर आपके दोस्त की आंखें खराब तो नहीं हो गई। तो क्यों ना जांच कर ही लिया जाए।

ये इमेज आप अपने दोस्त को भेजिए और उनसे पूछिए इसमें दो हंप वाले कितने ऊंट हैं। 

irE6OWm0vXLdK5kWrjWHZ2kNE KNFt o6FLaqK1

उत्तर:12

#2 हाइड एंड सिक

बिल्कुल नया गेम है एक बार इसे जरूर खेलें अपने दोस्तों के साथ।

इस खेल में आपको अपने दोस्त को एक फोटो भेजनी है।  फोटो में आपके कोई दोस्त ही होने चाहिए। आप जो फोटो भेजोगे उसमे बंदे का जूता छोड़ कर आपको हर जगह स्टिकर लगा देनी है। उसके बाद आपको अपने दोस्त से उस बन्दे का नाम पूछना है। यदि वो ग़लत बताता है तो जिसकी फोटो रहेगी उसे 10 बार सॉरी लिख कर संदेश भेजना है।

जरूर पढ़ें:  Prank Call Ideas for Family in Hindi

#3 बूझो तो जानें

आप कुछ पहेली अपने दोस्तों से पूछ सकते हो। आपको ढेर सारी पहेली आती भी होगी। यदि नहीं, तो गूगल से कुछ पहेलियां निकाल कर अपने दोस्तों से पूछ सकते हो।

जैसे:-# कटोरे में कटोरा बेटा बाप से भी गोरा।

उत्तर:- नारियल

#4 अंताक्षरी पर अंत नहीं

आप अपने दोस्तों के साथ नई अंताक्षरी खेल सकते हो। इसमें पहले कोई भी किसी एक गाना के साथ शुरू कर सकता है। उसके बाद गाना के अंतिम शब्द से अगले बंदे को गाना है। याद रहे मैंने अंतिम शब्द बताया है अंतिम अक्षर नहीं। फिर प्रभु का नाम लेकर शुरू कर देना है। अंत में आप देख सकते हो आखिर आप दोनों में से कौन सबसे ज्यादा गाना के मामले में आगे है।

#5 हड़बड़ी में गड़बड़ी नहीं

आप इस गेम से यह पता लगा सकते हैं कि आपके दोस्त आपको कितना जानते हैं। बातों बातों में हम अक्सर ये सब नहीं जान पाते हैं। तो क्यों ना कुछ खेल – खेल में जान लें। 

जरूर पढ़ें:  Prank Call Ideas for Friends in Hindi

आपको अपने दोस्त से आपके अपने बारे में कुछ सवाल करना है और उनकी जवाब 1 मिनट के अंदर आनी चाहिए। देर होने पर गेम वहीं खत्म कर देना है। जैसे सवाल: 

#मेरी मनपसंद गाना

#मेरी मनपसंद किताब

कुछ इस तरह के सवाल आप कर सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here